हाईब्रिड क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज पर होगी सबसे तेज़ ट्रेडिंग

प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज हाईब्रिड

प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज हाईब्रिड अभी तक के सबसे तेज़ ट्रेडिंग प्लेटफार्म को लांच करने का दावा कर रहा है जहाँ एक सेकेण्ड में 40 मिलियन के लेनदेन की बात कही जा रही है नए पीओआर प्रक्रिया को केंद्रीयकृत और विकेन्द्रीकृत दोनों प्लेटफार्म पर संचालित किया जाएगा माना जा रहा है की इस कदम से हाईब्रिड के यूज़र्स की संख्या में भारी इज़ाफ़ा हो सकता है और बाजार में और कड़ी प्रतिस्पर्धा पैदा कर सकता है।

तकनीकी रूप से काफी मज़बूत

नयी प्रक्रिया को बेक्सम का नाम दिया गया है इसके माध्यम से एल्गोरिदम, प्रूफ ऑफ राउंड्स (पीओआर) के साथ ब्लॉकचेन और डीएजी हाइब्रिड शामिल है। उपयोगकर्ता की संपत्ति पूरी तरह से संरक्षित और सुरक्षित रूप से संग्रहीत करने के लिए लक्ष्य सुनिश्चित करते हुए लेनदेन संबंधी प्रसंस्करण गति को बढ़ाने के लिए नए प्लेटफार्म को विकसित किया गया है, क्यूंकि ये दोनों प्रक्रियाओं में काम करता है। इस लिहाज़ से इसे तकनीकी रूप से काफी मज़बूत है ताकि ट्रडिंगके दौरान किसी भी तरह की परेशानी से बचा जा सके पीओआर ब्लॉकचैन के सभी संबंधित लाभ प्रदान करता है, जिससे एक्सचेंज उपयोगकर्ता के अनुकूल और सुरक्षित हो जाता है, जबकि नए ब्लॉक जोड़ने, उत्पन्न करने और अनुमोदित करने में भी तेजी आती है। इसलिए, बेक्सम हाइब्रिड एक्सचेंज, एक साथ बड़ी मात्रा में लेनदेन को संसाधित करने में सक्षम है।

एएमबीक्रिप्टो के अनुसार क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बेक्सम को लेकर हाइब्रिड काफी उत्साहित है प्लेटफार्म को एल्गोरिदम आधारित प्रक्रिया पर संचालित करने की योजना के आधार पर निवेशकों को आकर्षित करने की कोशिश की गयी है। ट्रेडिंग में सुरक्षित और तेज़ी कायम रखने के लिए अपग्रेडेशन के कई चरण निर्धारित किये गए है क्रिपटोप्स के मुताबिक हाइब्रिड बेक्सम के टोकन की बिक्री के लिए नवंबर का समय तय किया गया है। इससे पहले अक्टूबर तक प्रक्रिया को पूरी तरह से अमल में लाकर 150 मिलियन बीएक्सए टोकन जारी करने की योजना पर काम शुरू किया जायेगा।

The post हाईब्रिड क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज पर होगी सबसे तेज़ ट्रेडिंग appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2ptw8zp
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments