ब्लॉकचेन कॉन्फ्रेंस के लिए बुल्गारिया तैयार

सितंबर में होने वाली ब्लॉकचेन कॉन्फ्रेंस के लिए बुल्गारिया में तैयारियां ज़ोरों पर है। क्रिप्टोन इवेंट्स के तरफ से आयोजित कार्यक्रम को लेकर न सिर्फ आयोजक बल्कि निवेशक भी खासे उत्साहित है। और वजह है एफ़टीवी की ओर से दी जाने वाली स्टाइलिश पार्टी। जहाँ बुल्गारिया के प्रसिद्ध कलाकार प्रस्तुति पेश करेंगे। ये पहला मौका होगा जब 50 से अधिक वक्ताओं और विषेशज्ञों और सैंकड़ों निवेशकों को जानकारी के साथ साथ मनोंरजन के लिए व्यापक रूप से प्रबंध किये जा रहे है।

वॉलेट और रेजिस्ट्रेशन

14 सितंबर 2018 को बुल्गारिया में नेक्स्ट ब्लॉक नाम से ब्लॉकचेन कॉन्फ्रेंस हो रही है। कार्यक्रम में विश्वभर से 360 से अधिक् प्रतिभागियों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। ब्लॉकचेन प्रणाली और क्रिप्टोकरेंसी व्यापार को लेकर जानकारी साझा करने के अलावा वक्ताओं के द्वारा अनुभव भी बांटे जाएंगे। ब्लॉकचैन के नवीनीकरण और सुरक्षा से पहलुओं पर भी प्रकाश डाला जायेगा। कांफ्रेंस की ख़ास बात ये भी है की इसे बिटकॉइन एक्सचेंज ओकेईएक्स द्वारा पूर्ण समर्थन दिया जा रहा है। निवेशकों के अलावा आईटी से जुड़े लोग वॉलेट और रेजिस्ट्रेशन को लेकर नयी नीतियों और चरणों के बारे में प्रयोग के तौर पर अपने उत्पाद भी यहाँ प्रदर्शित कर सकते है।

एएमबी क्रिप्टो के मुताबिक ब्लॉकचेन कॉन्फ्रेंस को लेकर बुल्गारिया में संचालित आईसीओ को लेकर बनायी गयी योजना को उधमियों और निवेशकों के बीच ली जाय जायेगा। जहाँ नेटवर्किंग के ज़रिये व्यापार को और अधिक गति प्रदान करने के प्रयास होंगे। निवेशकों और वक्ताओं के उत्साह की मुख्य वजह बालकन में होने वाली स्टाइलिश पार्टी है। जहाँ प्रसिद्ध बुल्गेरियन स्टार वेस्सी बोनेवा प्रस्तुति देंगे। पार्टी को एफ़टीवी के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। जहाँ कॉन्फ्रेंस में आये लोगों के मनोरंजन के लिए रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन होगा।  क्रिप्टोन इवेंट्स और क्रिप्टोवेस्ट संयुक्त रूप से कांफ्रेंस में प्रयोग के तौर पर बुल्गारिया में क्रिप्टो एक्सचेंज को लेकर बनायी योजना के सम्बन्ध में भी चर्चा करेंगे।

The post ब्लॉकचेन कॉन्फ्रेंस के लिए बुल्गारिया तैयार appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2L3uqNu
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments