अल्ट्रेन के को-फाउंडर ने एसएफबीडब्ल्यू में डीसेंट्रलाइज्ड टेक्निकल सोलूशन्स उत्पन्न करने के बारे में वार्ता की

अलट्रैन ने टेक्निकल सोलूशन्स उत्पन्न करने के बारे में वार्ता की

अल्ट्रेन उन सम्मानित उद्योग के लीडर्स में से एक है जिन्हें सैन फ्रांसिस्को ब्लॉकचेन वीक (एसएफबीडब्लू) में टेक्निकल सोलूशन्स पर एक मुख्य भाषण पर चर्चा और वितरण करने के लिए आमंत्रित किया गया था। चीनी ई-कॉमर्स विशाल अलीबाबा के पूर्व वरिष्ठ तकनीकी अधिकारियों द्वारा स्थापित स्टार्टअप का प्रतिनिधित्व करते हुए, को-फाउंडर एम्मा लियो ने भविष्य में सशक्त बनाने के लिए डीसेंट्रलाइज्ड बल उत्पन्न करने के लिए अपनी कंपनी के दृष्टिकोण पर चर्चा की।

लियो के मुताबिक, अल्ट्रेन की दृष्टि एक प्रोग्राम करने योग्य व्यवसाय समुदाय विकसित करना है। उनका मानना ​​है कि ब्लॉकचेन की क्रॉस-डिसीप्लीनरी फीचर्स को संलयन कला के रूप में देखा जा सकता है। लियो ने कहा कि एक सफल सार्वजनिक श्रृंखला परियोजना बाजार में अधिकांश परियोजनाओं की तरह काम नहीं करती है। इसके बजाय वे थ्योरेटिकल फायदे और इंजीनियरिंग विकास, उन्नत सिद्धांत और व्यावसायिक क्षमताओं से भी ट्रिगर हो जाते हैं।

चार्ली ली और विटालिक ब्यूटेरिन समेत टेक्नोलॉजी क्षेत्रों में बड़े नाम इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इस सम्मिट के दौरान, एथेरियम का पहला गेम हाइपरड्रैगन, इलेक्ट्रिक सोल ब्लॉकचेन लैब द्वारा, सिलिकॉन वैली की शीर्ष परियोजना सेलेर नेटवर्क, और ऑस्ट्रेलिया में ब्लॉकचेन के प्रसिद्ध चैरिटी प्लेटफ़ॉर्म, लिटिल फिल ने घोषणा की कि वे अल्ट्रेन पारिस्थितिक इकोसिस्टम के पहले सदस्य हैं।

हाइपरड्रैगन इस साल मार्च में ईटीएच मंच पर ब्लॉकचेन आधारित, टेक्निकल सोलूशन पर चल रहे, गेम को डिप्लॉय किया गया था। यह मंच पर सबसे ज्यादा रैंकिंग गेम है, सीशन की सूचना दी। मिक्समारवल के लिए विपणन संचालन के निदेशक, यियी ने कहा कि यह गेम एथेरियम पर आसानी से परिचालन नहीं कर रहा था और कुछ चुनौतियों का सामना कर रहा था।

यियी के मुताबिक, जब से वे अल्ट्रेन मंच पर माइग्रेट हुए हैं, उन्होंने सफलतापूर्वक तेजी से लेनदेन पुष्टिकरण समय, उपयोगकर्ता के अनुकूल स्मार्ट अनुबंध विकास, डीएपी परिनियोजन क्षमताओं, और ऑप्टिमम टीपीएस परिचालन प्रदर्शन को सफलतापूर्वक हासिल किया है। इन सभी सुविधाओं ने हाइपरड्रैगन ऑपरेटरों के लिए एक बेहतर अनुभव प्राप्त करने में योगदान दिया है।

सीशन के रिपोर्ट के अनुसार, अपने अभिनव ब्लॉकचेन टेक्निकल सोलूशन्स के माध्यम से अल्ट्रेन ने सफलतापूर्वक शीर्ष स्तर के वैश्विक निवेशकों से फंडिंग बढ़ाने में कामयाब रहे हैं जिसमें ड्रैपर ड्रैगन, मॉर्निंगसाइड, डीएचवीसी, ब्लूरन, एप्लस, एफबीजी कैपिटल, सेयूआन वेंचर्स, स्काई९ कैपिटल और बहुत कुछ शामिल हैं।

The post अल्ट्रेन के को-फाउंडर ने एसएफबीडब्ल्यू में डीसेंट्रलाइज्ड टेक्निकल सोलूशन्स उत्पन्न करने के बारे में वार्ता की appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2Ak1ajj
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments