क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकन द्वारा नियंत्रित वॉलेट में यूएसडीटी टोकन का बढ़ता संचालन

क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकन वॉलेट में यूएसडीटी टोकन का बढ़ता हुआ

क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकन द्वारा नियंत्रित एक वॉलेट पता टिथर (यूएसडीटी) टोकन की बहुलता को देख रहा है। यूएसडीटी टोकन के इस बाढ़ के पीछे कारण यह है कि क्रैकन उन कुछ स्थानों में से एक है जहां इस परेशान स्थिरकोइन को आसानी से अमेरिकी डॉलर में परिवर्तित किया जा सकता है। टिथर रिच लिस्ट के अनुसार, क्रैकन की वॉलेट बैलेंस लेखन के समय लगभग ४७.८ मिलियन अमरीकी डालर है, जिससे इसे आठवां सबसे मूल्यवान वॉलेट होल्डिंग बना दिया जाता है।

हालांकि, स्थिति दो सप्ताह पहले काफी विपरीत थी। ७ अक्टूबर को, क्रैकेन के टिथर वॉलेट २२ वें स्थान पर रहे और वर्तमान में शेष आधे से भी कम हिस्सेदारी थी। टेटर रिच लिस्ट के संग्रहीत संस्करणों के अनुसार दिसंबर २०१७ के अंत तक अक्टूबर २०१८ के आरंभ में वॉलेट की शेष राशि १० मिलियन से २४ मिलियन अमरीकी डालर के बीच उतार चढ़ाव हुई।

क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकेन वॉलेट में वर्तमान टिथर संतुलन एक उल्लेखनीय अपवाद है। कुछ बाजार निरीक्षक द्वारा खींचा गया अनुमान यह है कि व्यापारी अपने यूएसडीटी को डॉलर के बदले में बदलना चाहते हैं। क्रैकेन उन कुछ एक्सचेंजों में से एक है जो डॉलर और यूएसडीटी के बीच प्रत्यक्ष व्यापार प्रदान करता है। इसलिए टिथर का यह प्रवाह एक संकेत है कि क्रिप्टो बाजार अभी भी यूएसडीटी के बारे में संदेह बरकरार रख सकता है। इस सप्ताह की शुरुआत में यूएसडीटी की विनिमय दर अपने $१ पेग से काफी कम हो गई।

२०१६ में टिथर पर प्रकाशित एक वाइटपेपर में कहा गया था कि टोकन धारक सीधे अपने टिथर लिमिटेड को लौटकर डॉलर के लिए अपने यूएसडीटी को रिडीम करने में सक्षम हैं। हालांकि, पिछले कुछ महीनों में, कई उपयोगकर्ता ऐसा करने में असमर्थ रहे हैं।

बिटकॉइन ब्लॉकचेन के आधार पर, टिथर अस्तित्व में सबसे अच्छी तरह से परीक्षण और सुरक्षित सार्वजनिक खाताधारक और ब्लॉकचेन है। टिथर बाजार बलों, तरलता या मूल्य निर्धारण बाधाओं से पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। यूएसडीटी टोकन १:१ अनुपात में आरक्षित हैं। जैसा कि टिथर वाइटपेपर में उल्लिखित है, टोकन में रिजर्व के कार्यान्वयन का एक सरल और भरोसेमंद सबूत है और नियमित पेशेवर लेखा परीक्षा करता है।

क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकेन वर्तमान में केवल एक टिथर पेअर प्रदान करता है: यूएसडीटी / यूएसडी। इसलिए, व्यापारियों को प्लेटफार्म पर किसी भी अन्य क्रिप्टोकर्रेंसीज़ के लिए टिथर का आदान-प्रदान नहीं कर सकता है। उपर्युक्त तथ्यों के अलावा, अन्य संकेत भी हैं कि व्यापारि क्रैकेन की ओर यूएसडीटी को ऑफलोड करने के लिए दौड़ रहे हैं, जैसा कि कॉइनडेस्क रिपोर्ट में बताया गया है। १५ अक्टूबर को डॉलर के मुकाबले यूएसडीटी की विनिमय दर सबसे ज्यादा गिर गई और क्रैकन एक्सचेंज पर सबसे ज्यादा बिकने वाला दबाव था। क्रैकेन में, यूएसडीटी ने $ ०.८५ को संक्षेप में छुआ। टिथर के लिए ट्रेडिंग वॉल्यूम उस विशेष तारीख पर सबसे ज्यादा दर्ज किया गया।

The post क्रिप्टो एक्सचेंज क्रैकन द्वारा नियंत्रित वॉलेट में यूएसडीटी टोकन का बढ़ता संचालन appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2J6dPcl
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments