नए फीचर्स से लैस हुआ ट्रोन वॉलेट

ट्रोन वॉलेट के समुचित उपयोग के लिए

प्रमुख क्रिप्टो ट्रोन वॉलेट नए फीचर्स से लैस हो गया है, अब ग्राहक इसमें 30 से अधिक भाषाओँ के साथ लेनदेन कर सकेंगे और अधिकतर लेनदेन प्रक्रिया के लिए अतिरिक्त शुल्क भी अदा नहीं करना होगा। कम्पनी की तरफ से इसे ग्राहकों के लिए काफी आकर्षक माना जा रहा है। ट्विटर के माध्यम से दी गयी जानकारी में फिंगर इम्प्रेशन और पिनकोड की सुविधाओं जैसे करीब दो दर्जन नए फीचर वॉलेट में लिस्ट किये गए है।

फिंगरप्रिंट पहचान चिप, फेस डिटेक्शन

1.2.7 के नए संस्करण में फिंगरप्रिंट पहचान चिप, फेस डिटेक्शन और टच आईडी जैसी तकनीकों को जोड़ा गया है। ताकि वॉलेट को अधिक सुरक्षित तरीके से इस्तेमाल में लाया जा सके। ग्राहकों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए कम्पनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा की है। जहाँ अपग्रेडेड ट्रोन वॉलेट के सही ढंग से उपयोग करने के बारे में बताया गया है। साथ ही सिक्योरिटी लेयर को भी विस्तृत रूप से समझाया गया है। नए फीचर्स में मुख्य रूप से यूएक्स डिजाइन,ओपन सोर्स एंड प्राइवेसी ,पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत पी 2 पी वॉलेट और स्थानीय गुप्त एन्क्रिप्शन और पिनकोड की प्रक्रिया को अपग्रेड किया गया है। इनके माध्यम से यूज़र्स को अधिक सुरक्षित होने का दावा किया जा रहा है।

बतौर क्रिप्टो न्यूज़ इंडिया ट्रोन वॉलेट के समुचित उपयोग के लिए क्रिप्टो हैंडबुक को भी समर्थित किया है। मुख्य बात यह है की फिलहाल इसे एंड्रॉयड यूज़र्स ही इस्तेमाल कर सकते है, यानी की अपग्रेडेड वर्ज़न को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। वहीँ दूसरी ओर कॉइन फ्रेंज़ी के मुताबिक वॉलेट को आईओएस यूज़र्स के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है, चूँकि एप्पल स्टोर क्रिप्टो से सम्बंधित नियम व् शर्तों को लेकर किसी निर्णय पर नहीं पहुंचा है। लेकिन एप्पल से मंज़ूरी के लिए कम्पनी की तरफ से आवेदन जारी किया गया है।

The post नए फीचर्स से लैस हुआ ट्रोन वॉलेट appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2zz2H4N
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments