क्रिप्टो ऐप सर्कल इन्वेस्ट ने क्रिप्टो संपत्तियों के तीन संग्रहों के जुड़ने की घोषणा

क्रिप्टो ऐप सर्कल इन्वेस्टसे जुड़ेंगे तीन संग्रह

क्रिप्टो ऐप सर्कल इन्वेस्टट गोल्डमैन सैक्स-समर्थित क्रिप्टो प्लेटफार्म ने क्रिप्टोकर्रेंसीज़ के लिए इंडेक्स फंड के तीन नए संग्रह बेचने का फैसला किया। केवल एक टैप में प्रत्येक उपयोगकर्ता सूचीबद्ध श्रेणियों में से प्रत्येक संपत्तियां खरीदने में सक्षम होगा। सर्कल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के अनुसार, दिव्या अग्रवाल, सर्कल की ‘बाय द मार्केट’ सुविधा एक बहुत प्रभावी है क्योंकि मंच के 30 प्रतिशत से अधिक ग्राहक इसका उपयोग कर रहे हैं।

बिटकॉइन (बीटीसी), बिटकॉइन कैश (बीसीएच), स्टेल्लार (एक्सएलएम) और लाइटकोइन (एलटीसी) जैसी परियोजनाएं ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के आधार पर बेहतर भुगतान बनाने की कोशिश कर रही हैं ताकि भुगतान करना आसान, तत्काल और ईमेल भेजने के रूप में सीमाहीन हो। क्रिप्टोकरेंसी इंडेक्स फंड्स ने ध्यान में वृद्धि की है क्योंकि प्रमुख एक्सचेंज और वॉलेट फीचर को रोल आउट करता है। इक्विटी बाजार में कम फीस इंडेक्स फंडों की प्राप्ति के चलते यह शायद आश्चर्य की बात नहीं है।

कंपनी मंडल निवेश पर परियोजनाओं से जुड़ी क्रिप्टो संपत्तियों की सूची जारी रखती है, यह जल्द ही नए संग्रह और उपयुक्त शैक्षणिक सामग्री पेश करेगी ताकि ग्राहक उन श्रेणियों में निवेश कर सकें जो उन्हें सबसे ज्यादा रूचि देते हैं।

क्रिप्टोकरेंसी इंडेक्स फंड्स ने ध्यान दिया है क्योंकि सीसीएन समाचार में बताए गए प्रमुख एक्सचेंजों और वॉलेट प्रदाताओं ने सुविधा को एक दूसरे से बाहर कर दिया है। अग्रवाल के अनुसार, यदि ग्राहक इस श्रेणी की संपत्तियों के बारे में भावुक हैं जो निवेश करना चाहते हैं, तो वे केवल भुगतान संग्रह श्रेणी खरीद सकते हैं। संग्रह में प्रत्येक संपत्ति मार्केट कैप द्वारा पक्षपातपूर्ण होगी। ग्राहक इस ऐप इन-उत्पाद सामग्री के माध्यम से खुद को संग्रह पर शिक्षित करने में सक्षम होंगे।

ओरेकल टाइम्स में प्रकाशित समाचारों के मुताबिक, सर्कल क्रिप्टो ऐप द्वारा पेश की गई यह नई निवेश सुविधा एंड्रॉइड और आईओएस के लिए क्रिप्टो प्लेटफॉर्म ऐप के पुनर्गठित रूप में उपलब्ध है। तीन नए लॉन्च क्रिप्टोकरेंसी को प्लेटफार्म, भुगतान और गोपनीयता द्वारा वर्गीकृत किया जाएगा। संग्रह में इन सभी संपत्तियों की मार्केट कैप द्वारा जांच की जाएगी।

The post क्रिप्टो ऐप सर्कल इन्वेस्ट ने क्रिप्टो संपत्तियों के तीन संग्रहों के जुड़ने की घोषणा appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2Qw7wkN
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments