क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बिटगो ने एक्सएलएम और डैश को अपनी प्लेटफॉर्म पे जोड़ा

क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बिटगो ने अपने प्लेटफॉर्म पे जोड़ा लूमेन्स और डैश

क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बिटगो ने क्रिप्टोकर्रेंसीज़ की अपनी सूची में स्टेल्लार लूमेन्स (एक्सएलएम) और डैश जोड़ने की घोषणा की। बिटगो, जो एक प्रमुख पालो अल्टो-आधारित स्टार्टअप है, निवेशकों को क्रिप्टोकरेंसी होल्डिंग्स स्टोर करने में मदद करता है। एक्सएलएम और डैश जोड़ने का यह कदम इंगित करता है कि दो क्रिप्टोकर्रेंसीज़ को एक्सचेंज के चुनिंदा कॉइन्स जोड़ प्रक्रिया के माध्यम से इसे बनाने के लिए अद्वितीय और व्यावहारिक माना जाता है।

बिटगो ने 5 अक्टूबर को घोषणा की कि यह अपने ग्राहकों को एक्सचेंज द्वारा प्रदान किए गए डिजिटल वॉलेट में डैश रखने में सक्षम बनाएगा। यह भी कहा गया है कि अगले कुछ हफ्तों में, एक्सचेंज स्टेल्लार से जुड़े क्रिप्टोकरेंसी लुमेन के लिए समर्थन जोड़ने का इरादा रखता है। स्टेल्लार एक ओपन सोर्स ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट है जो 2014 में फिनटेक जायंट स्ट्रिप से बाहर हो गया।

बिट्गो क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज के फाउंडर और सीईओ माइक बेल्शे ने कहा कि एक्सचेंज कॉइन्स के पेयर्स जोड़ देगा क्योंकि वे कुछ प्रगति की पेशकश करते हैं, खासकर भुगतान के आसपास। बेल्शे ने कहा कि “डिजिटल नकद” या डैश में गति सुधार शामिल हैं जो तत्काल भुगतान को व्यवहार्य बनाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि दूसरी ओर स्टेल्लार लुमेन, उपभोक्ताओं के लिए ग्लोबल भुगतान पर केंद्रित है।

एक्सचेंज 85 क्रिप्टोकर्रेंसीज़ को अपने कस्टडी उत्पाद के माध्यम से समर्थन देने के लिए जाना जाता है जिसमें एथेरियम, बिटकोइन, लाइटकोइन, जेड कैश और बिटकोइन कैश शामिल हैं। बिटुगो ने फॉर्च्यून रिपोर्ट में बताए अनुसार पिछले महीने डिजिटल परिसंपत्तियों के लिए एक योग्य संरक्षक बिट्गो ट्रस्ट लॉन्च किया था।

बेल्शे का तर्क है कि क्रिप्टोकरेंसी कस्टडी समाधान की बढ़ती दर पर विचार करते हुए, हिमाचल प्रदेश का एकमात्र फोकस होने के कारण, जेपी मॉर्गन चेस और न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज की तुलना में बिट्टो को हमेशा बेहतर विकल्प माना जाएगा।

क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बिट्गो के सीईओ ने यह भी कहा कि अधिक उपभोक्ताओं के लिए ग्लोबल भुगतान प्रदान करने पर इसके संकीर्ण ध्यान के कारण स्टेल्लार लुमेन उनके लिए स्पष्ट चयन था। यही वह है जो बिटकॉइन से अलग करता है, उसके अनुसार। स्टेल्लार लुमेन, बिटकॉइन जैसे मूल्य की दुकान होने के बजाय लेनदेन पर केंद्रित है। स्टेल्लार लुमेन की गोद लेने की दर विशेष रूप से वर्ल्ड वायर, आईबीएम की नई सीमा-सीमा निपटान प्रणाली से बढ़ रही है। न्यूजबीटीसी रिपोर्ट में बताए गए अनुसार अंतर्राष्ट्रीय वायर लेनदेन को संसाधित करने के लिए वर्ल्ड वायर स्टेल्लार के ब्लॉकचेन का उपयोग करता है।

The post क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बिटगो ने एक्सएलएम और डैश को अपनी प्लेटफॉर्म पे जोड़ा appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2OELvDb
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments