बिटफिनेक्स क्रिप्टो एक्सचेंज पर उपयोगकर्ताओं के लिए तीन नए ट्रॉन टीआरएक्स / फिएट पेयर्स उपलब्ध

बिटफिनेक्स क्रिप्टो एक्सचेंज पर ट्रॉन के तीन नए पेयर्स

ट्रॉन (टीआरएक्स) के निर्माता और फाउंडर जस्टिन सन ने 5 अक्टूबर को घोषणा की कि बिटकफिनक्स क्रिप्टो एक्सचेंज यूरो (यूरो), जापानी येन (जेपीवाई) और पाउंड स्टर्लिंग (जीबीपी) के साथ ट्रॉन टीआरएक्स के तीन नए जोड़े का समर्थन करेगा। ट्रॉन समुदाय एक फिएट विस्तार योजना के रूप में टीआरएक्स / फिएट पेयर्स को जोड़ने को देखता है।

बिटफिनक्स को दुनिया में अग्रणी क्रिप्टो एक्सचेंजों में से एक माना जाता है। इस सप्ताह के शुरू में एक्सचेंज प्लेटफार्म में रखरखाव की अवधि थी, जहां उसने घोषणा की कि यह अपने बुनियादी ढांचे पर काम कर रहा है।

बिटफिनेक्स क्रिप्टो एक्सचेंज के अधिकारियों का मानना ​​है कि तीन नए ट्रॉन टीआरएक्स पेयर्स जोड़ने का यह कदम एक व्यापक विस्तार योजना का हिस्सा है जो एक्सचेंज को  भविष्य में कई नए फाइनेंसियल उत्पाद की पेशकश पेश करेगा। फिएट संपत्तियों के साथ क्रिप्टो को जोड़कर, पूरी तरह से ऑल्टकॉइन क्षेत्र अधिक तरलता और स्थिरता हासिल करने में सक्षम हो जाएगा।

बिटफिनेक्स अब इन नए व्यापार विकल्पों के परिचय के माध्यम से एक ढांचा बनाने की अपनी दृष्टि को साकार करने की दिशा में धीरे-धीरे बढ़ रहा है, जिसमें निवेशकों को तरलता के अद्भुत स्तर प्रदान करने में सक्षम होंगे। साथ ही, इन नए क्रिप्टो फिएट ट्रेडिंग पेयर्स के परिचय के साथ, ऑल्टकोइन सेक्टर बीटीसी पर निर्भरता को कम कर सकता है। बिटकॉइन एक्सचेंज गाइड रिपोर्ट में बताए गए अनुसार, यह टीआरएक्स खरीद लागत को कम करने में मदद करेगा।

ट्रॉन उन कुछ कॉइन्स में से एक है जो अपेक्षाकृत अच्छी तरह से प्रदर्शन कर रहा है। पिछले सात दिनों में टीआरएक्स ने उतार-चढ़ाव का उचित स्तर अनुभव किया। टीआरएक्स ने 4 अक्टूबर को अपने सप्ताह के शिखर को छुआ, जब उसने 1.54 बिलियन डॉलर की मार्केट कैप के साथ $ 0.0234 पर व्यापार करने के लिए भारी छलांग लगाई।

बिटफिनेक्स क्रिप्टो एक्सचेंज के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर पारोलो अर्डोइनो ने हाल ही में एथफिनक्स सरकार शिखर सम्मेलन में एक्सचेंज के बारे में एक बात दी। अपनी वार्ता के दौरान, उन्होंने हाल ही के उत्पादों को ईओएसएफनेक्स और एथफिनक्स पर समुदाय के साथ चर्चा की। एएमबीसीआरपीटीओ रिपोर्ट द्वारा बताए गए अनुसार, उन्होंने साझा किया कि एक्सचेंज में बताए गए डेवलपर्स के समुदाय के विवादों से बचने के लिए इन उत्पादों को निष्पक्ष दृष्टिकोण का पालन करने के लिए बनाया है।

The post बिटफिनेक्स क्रिप्टो एक्सचेंज पर उपयोगकर्ताओं के लिए तीन नए ट्रॉन टीआरएक्स / फिएट पेयर्स उपलब्ध appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2Pgjte8
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments