दक्षिण कोरिया ने एड्युकेशन सिस्टम में ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी को एकीकृत किया

दक्षिण कोरिया ने एड्युकेशन सिस्टम में ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी का किया उपयोग

एड्युकेशन सिस्टम ने उभरती हुई ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के लाभों की पूर्ति करना शुरू कर दिया है और इसलिए कई देशों ने उन क्षेत्रों पर विचार करना शुरू कर दिया है जहां इसे संचालन को बढ़ाने के लिए एकीकृत किया जा सकता है। सिंगापुर और एस्टोनिया जैसे कई देशों ने विभिन्न एजेंसियों में ब्लॉकचैन लगाने शुरू कर दिया है, उनके कदमों के बाद दक्षिण कोरिया ने उन क्षेत्रों को भी देखना शुरू कर दिया है जहां भविष्य की तकनीक का उपयोग किया जा सकता है।

दक्षिण कोरियाई सरकार ने पिछले महीने ब्लॉकचेन डेवलपर्स और विशेषज्ञों के पहले बैच बनाने के बारे में घोषणा की थी। इस बयान से यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि सरकार के पास ब्लॉकचेन के क्षेत्र में युवाओं को शिक्षित और तजुर्बा देने का स्पष्ट मकसद है या फिर वह शायद उन्हें अंतरराष्ट्रीय बाजार में पीछे छोड़ दिया जाएगा।

दक्षिण कोरिया की एड्युकेशन सिस्टम में ब्लॉकचेन के लिए विकास रणनीति के लिए यह कुछ भी नहीं है, जो लगभग १०० अरब कोरियन वोन (९० मिलियन डॉलर) के निवेश द्वारा समर्थित है। ब्लॉकचेन विशेषज्ञ का कोर्स पेश किया गया है जिसमें सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों को जानने के लिए लगभग ४० छात्रों को आवेदन और साक्षात्कार के माध्यम से चुना गया था। वास्तव में, यह पता चला है कि चयन प्रक्रिया कठोर थी क्योंकि चयनित बैच को इस छह महीने के पाठ्यक्रम के पूरा होने के लिए बहुत समय और ऊर्जा डालना होगा जिसमें, क्रिप्टो स्लेट द्वारा वर्णित मूल्यांकन, गतिविधियां और प्रशिक्षण शामिल होगा।

ब्लॉकचेन विशेषज्ञों के इस बैच को सरकार और अन्य क्रिप्टोकरेंसी फर्मों में उपलब्ध सर्वोत्तम अवसरों को हासिल करने का मौका मिलेगा क्योंकि दक्षिण कोरियाई सरकार ने इस उभरते उद्योग में गहरी दिलचस्पी दिखाई है।

दक्षिण कोरियाई प्रीस्कूल ब्लॉकचेन को एकीकृत करते हैं

एक और अद्यतन में, यह अनावरण किया गया है कि दक्षिण कोरियाई प्रीस्कूल पहले से ही अपने सिस्टम में ब्लॉकचेन को एकीकृत करने के लिए विचारों की खोज शुरू कर चुके हैं क्योंकि वहां अनियमितताओं की कई रिपोर्टें हैं। विशेषज्ञों ने निजी किंडरगार्टन में वितरित खाताधारक की मदद से इन मुद्दों से निपटने के लिए सुझाव दिए हैं। (कोरिया बिज़ तार के माध्यम से)

दक्षिण कोरिया में एड्युकेशन सिस्टम आगामी वर्षों में एक महान परिवर्तन को देखने वाली है।

The post दक्षिण कोरिया ने एड्युकेशन सिस्टम में ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी को एकीकृत किया appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2AweTUt
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments

  1. We are grateful for your dedication about this helpful post.thanks for explain this post with taking your important time.

    ReplyDelete

Post a Comment