WePower एनर्जी कंसम्पशन के लिए पहला राष्ट्रव्यापी पायलट लांच किया

वीपावर ने एनर्जी कंसम्पशन के लिए पायलट लांच किया

WePower एक ऊर्जा खरीद और व्यापार मंच है। हाल ही में यह एनर्जी कंसम्पशन को टोकन करने के लिए अपने तरह के देशव्यापी पायलट की घोषणा की। इस नए विकास के साथ, एस्टोनिया के एनर्जी ग्रिड ने अब ब्लॉकचेन की ओर अपना पहला कदम उठाया है। रिपोर्टों के मुताबिक, वीपॉवर की पहल व्यापार में दक्षता सुनिश्चित करने के लिए एथेरियम के आधार पर उत्पादन डेटा और ऊर्जा खपत को आधार पर रखेगी।

इस उद्यम के लिए, वीपावर ट्रांसमिशन सिस्टम ऑपरेटर (टीएसओ), एलरिंग के साथ सहयोग कर रहा है। कंपनी ने कहा कि वीपावर ऊर्जा क्षेत्र में डिजिटल क्रांति लाने का एक तरीका बना रहा है। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि कंपनी ३९ अरब के स्मार्ट एनर्जी टोकन के लिए ब्लॉकचेन में २६,००० घंटे और २४ टन ऊर्जा खपत डेटा अपलोड करने में सफल रही है।

एस्टोनिया द्वारा प्रदान किए गए आदर्श आधारभूत ढांचे की सहायता से यह पायलट रन संभव हो गया है जो इस प्रकार के परीक्षण के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। आदर्श आधारभूत संरचना में १०० प्रतिशत स्मार्ट मीटर कवरेज और एस्टफीड का समर्थन शामिल है, जो डेटा साझा करने वाला प्लेटफार्म है जो उपभोक्ताओं को डेटा डाउनलोड करने और समेकित और अज्ञात डेटा सहित किसी भी कंपनी या अपनी पसंद के व्यक्ति के साथ साझा करने में सक्षम बनाता है।

WePower ने ऊर्जा की खपत को टोकन करने के लिए अपने पायलट कार्यक्रम चलाने के लिए एस्टफीड की इस विशेषताओं का उपयोग किया। ऊर्जा बाजार हमेशा बड़े प्रदाताओं के समर्थन पर पारंपरिक रूप से निर्भर रहते हैं। लेकिन नवीकरणीय ऊर्जा के आगमन के साथ चीजें बदलना शुरू हो रही हैं क्योंकि इससे अधिक वितरित प्रणाली की सुविधा मिली है, क्रिप्टो ब्रीफिंग ने बताया।

वीपावर का टॉकनाइजेशन कार्यकारी सारांश कहता है, “जहां ऊर्जा खरीदारों को बिजली के एक ही स्रोत पर भरोसा करने की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन संभावित रूप से उन निर्माताओं को चुनने और चुनने के लिए जो उनकी जरूरतों को पूरा करेंगे और सीधे उनके साथ लेनदेन करेंगे।” WePoweर के ऑफिसियल वेबसाइट के अनुसार, कंपनी ने स्मार्ट ऊर्जा अनुबंधों का उपयोग करके ब्लॉकचेन के मंच पर ऊर्जा डेटा लेखा और संग्रहण सफलतापूर्वक सक्षम किया है।कंपनी का यह भी कहना है कि उसने देश भर में ऊर्जा उत्पादन के साथ-साथ उपभोग डेटा को टोकननाइज्ड किया है।

The post WePower एनर्जी कंसम्पशन के लिए पहला राष्ट्रव्यापी पायलट लांच किया appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2z82nsb
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments