स्पैंकचेन क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफार्म ने 40 ईटीएच की वापसी कि पुष्टि की

स्पैंकचेन क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफार्म पे ईटीहच की वापसी

स्पैंकचैन, उद्योग पर केंद्रित एक क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफार्म, ने एक उल्लंघन का सामना किया है जिसने एथेरियम (ईटीएच) चोरी में लगभग $ ४०,००० देखा है।स्पैंकचैन टीम ने हैक का खुलासा किया और कहा कि १६५.३८ ईटीएच (उस समय लगभग $ ३८,००० के लायक) हाल ही में चुराए गए थे । नेटवर्क के भुगतान चैनल स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट में वायरस द्वारा पोस्ट किए गए पोस्ट में व्यवधान को संभव बनाया गया था, जिससे स्पैंकचैन के लूटने वाले टोकन में ४,००० डॉलर जमा हुए थे। इस परियोजना को हैक को समझने के लिए भ्रामक रूप से २४ घंटे लग गए।

कंपनी की तत्काल प्राथमिकता उन सभी उपयोगकर्ताओं को व्यापक पुनर्भुगतान प्रदान करने वाली है जो धन खो चुके हैं। यह ईटीएच एयरड्रॉप सभी को ९,३०० डॉलर के ईटीएच और बूटी के ग्राहकों को कवर करने के लिए तैयार कर रहा है। स्पैंकचैन ने आगे स्वीकार किया कि उसने शामिल लागतों के कारण भुगतान चैनल अनुबंध के लिए सिक्योरिटी टेस्ट के लिए भुगतान न करने का निर्णय लिया था, हालांकि, “हैक को जवाब देने के समय के अंतर्दृष्टि मूल्य और संभावित व्यय दोनों को ध्यान में रखते हुए, यह चाहता था इसके लायक है।

स्पैंकचैन क्रिप्टो ट्रेडिंग कंपनी ने आखिरकार अपने उपयोगकर्ताओं को यह वादा करके फैसला किया कि, स्पैंकचैन के मीडियम ब्लॉग के अनुसार, पोस्ट किए गए किसी भी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट कोड के साथ-साथ कम से कम एक पेशेवर बाहरी ऑडिट के लिए कई आंतरिक इंटीरियर ऑडिट प्राप्त करने का आश्वासन देकर यह अपने सुरक्षा प्रथाओं को बढ़ाएगा।

हालांकि, इस घटना के बाद, कंपनी ने घोषणा की कि हैकर, जिन्होंने पिछले सप्ताह के अंत में मंच से धन चुरा लिया है, ने फोन कॉल पर स्पैंकचैन सीईओ अमीन सोलेमानी से बात करने के बाद ईटीएच धारण करने वाले वॉलेट के लिए प्राइवेट की साझा की।

कॉइनडेस्क के अनुसार, स्पैंकचैन क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म ने एथेरियम लेनदेन प्रकाशित किया जो चोरी किए गए टोकन की सफल पुनर्प्राप्ति का संकेत देता है। चुराया गया ईटीएच का लगभग $९,३०० ग्राहकों से संबंधित था, हालांकि कंपनी ने अपने उपयोगकर्ताओं को चुकाने का वादा किया था। स्पैंकचैन ने पहले ही हैक का खुलासा करने के दो दिन बाद खबर आई, अपने उपयोगकर्ताओं को बताया कि हमलावर ने अपने चैनल स्मार्ट अनुबंध में एक बग का दुरुपयोग किया था।

The post स्पैंकचेन क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफार्म ने 40 ईटीएच की वापसी कि पुष्टि की appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2OngpR9
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments