क्रिप्टो एक्सचेंज जैमिनी लाइटकोइन को सूची में नियामक करने की स्वीकृति मिली

क्रिप्टो एक्सचेंज जैमिनी लाइटकोइन नियामक किया

विंकलवॉस ट्विन्स के जैमिनी क्रिप्टो एक्सचेंज को अपने प्लेटफ़ॉर्म पर लाइटकोइन (एलटीसी) की सूची के लिए नियामक अनुमोदन प्राप्त हुआ है। एरिक विनर, जैमिनी के इंजीनियरिंग उपाध्यक्ष ने इस समाचार को ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से साझा किया। एरिक ने बताया कि व्यापारियों ने लाइटकोइन को अपने विनिमय खातों में ९.३० बजे ईडीटी, १३ अक्टूबर तक जमा करना शुरू करना होगा। पोस्ट में आगे कहा गया है कि लाइटकोइन व्यापार १६ अक्टूबर,९.३० बजे ईडीटी पर लाइव होगा।

एथेरियम (ईटीएच), जेडकैश (जेईईसी) और बिटकोइन (बीटीसी) के साथ, लाइटकोइन (एलटीसी) जैमिनी एक्सचेंज प्लेटफ़ॉर्म पर समर्थित होने वाली चौथी क्रिप्टोकरेंसी होगी। पोस्ट में कहा गया है कि एलटीसी की ट्रेडिंग ईटीएच, जेडईसी, और बीटीसी के साथ-साथ अमरीकी डालर के साथ व्यापार के लिए उपलब्ध होंगे।

क्रिप्टो एक्सचेंज जैमिनी को दुनिया का सबसे विनियमित एक्सचेंज माना जाता है। यह न्यू यॉर्क स्टेट डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंशियल सर्विसेज (एनवाईएसडीएफएस) द्वारा देखी जाने वाली फिडियसरी दायित्वों और बैंकिंग अनुपालन के उच्चतम मानकों का पालन करता है। एरिक विनर ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा कि जैमिनी अपनी “सुरक्षा प्रथम” दृष्टिकोण में विश्वास करना जारी रखती है। उन्होंने आगे कहा कि एलटीसी व्यापार और कस्टडी सेवाओं के लिए स्वीकृति प्राप्त करने के लिए एक्सचेंज ने एनवाईएसडीएफएस के साथ काफी बारीकी से काम किया है।

एरिक विनर ने उल्लेख किया कि एलटीसी के साथ बिटकॉइन कैश (बीसीएच) के लिए भी समर्थन की घोषणा की जानी चाहिए। हालांकि, बिटकॉइन समुदाय के भीतर अनिश्चितता के उच्च स्तर के चलते नवंबर के मध्य में एक या एक से अधिक संभावित हार्ड फोर्क्स की योजना बनाई गई, एक्सचेंज ने बीसीएच को अपना समर्थन बढ़ाने में देरी करने का फैसला किया है।

जैमिनी के उपाध्यक्ष इंजीनियरिंग ने आगे कहा कि वे निश्चित हैं कि क्रिप्टोकरेंसी के लिए अपनी विशाल क्षमता का एहसास करने के लिए उपभोक्ता संरक्षण और नवाचार दोनों के लिए एक विनियमित और सुरक्षित वातावरण प्रदान करना बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि एक्सचेंज को नियामकों और बाजार दोनों के साथ मिलकर काम करने पर गर्व है, क्योंकि वे मीडियम ब्लॉग पोस्ट में बताए गए पैसे के भविष्य की ओर बढ़ते हैं।

क्रिप्टो एक्सचेंज जैमिनी ने इस महीने की शुरुआत में एओन, उधार देने वाली सेवाओं की कंपनी से संरक्षित डिजिटल परिसंपत्तियों के लिए बीमा कवरेज सुरक्षित कर लिया था। कॉइनटेलीग्राफ रिपोर्ट में बताए गए अनुसार, एओएन अमरीकी डालर जमा के लिए जैमिनी के पहले से ही उपलब्ध फेडरल डिपॉजिट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (एफडीआईसी) कवरेज का पूरक होगा।

The post क्रिप्टो एक्सचेंज जैमिनी लाइटकोइन को सूची में नियामक करने की स्वीकृति मिली appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2OkUXwa
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments