क्रिप्टोकरेंसी पोर्टफोलियो मैनेजमेंट ब्लॉकफोलिओ ने की $११.५ मिलियन की फंडरेजिंग

क्रिप्टोकरेंसी पोर्टफोलियो मैनेजमेंट ने की फंडरेजिंग

प्रचलित क्रिप्टोकरेंसी पोर्टफोलियो प्रबंधन एप्लिकेशन, जिसे ब्लॉकफोलिओ के नाम से जाना जाता है, ने हाल ही में घोषणा की है कि उसने फंडरेजिंग के दौर में ११.५ मिलियन डॉलर जुटाए हैं। दौर में अन्य निवेशकों में क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बिट्टमेक्स और हुबी के साथ-साथ उद्यम पूंजी फर्म दानुआ कैपिटल, डीसीएम वेंचर्स, सार वेंचर्स, मेफील्ड और पाथफाइंडर शामिल थे। दौर का नेतृत्व कंपनी पेंटेरा कैपिटल ने किया था। साथ ही, कंपनी ने अपने ऐप का एक नया डिज़ाइन प्रकट करने की योजना बनाई है। पैन्टेरा कैपिटल क्रिप्टोकुरिटीज और ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी पर समर्पित एक हेज फंड है और उसने अतीत में भिन्न धन उगाहने वाले राउंड में भाग लिया है।

ब्लॉकफोलिओ भी अलग-अलग क्रिप्टो से संबंधित परियोजनाओं के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान कर रहा है। यह निवेशकों के लिए स्पष्ट रूप से एक बड़ा लाभ है क्योंकि ऑनलाइन सामाजिककरण की अधिक जानकारी है और संचार चैनल आम तौर पर उपयोगी होने के लिए भीड़ में हैं।

वर्तमान में, इस क्रिप्टोकरेंसी पोर्टफोलियो में ९० क्रिप्टो-टीमें हैं जो उपयोगकर्ताओं को उनके अपडेट के बारे में सूचित करने के लिए ऐप का उपयोग कर रही हैं। इसके अलावा, प्रतीक्षा सूची में अन्य ३०० टीमें हैं। ब्लॉकफोलिओ के साथ काम करने वाली कुछ कंपनियां ऑगर, सिविक, जेडकैश और ऑक्स हैं।

ऐड मोनकाडा के अनुसार, ब्लॉकफोलिओ के सह-संस्थापक और सीईओ, ब्लॉकोइओ आईओएस और एंड्रॉइड पर डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने आगे कहा कि ऐप को आज तक मुद्रीकृत नहीं किया गया है, हालांकि फॉर्च्यून में उल्लेख किया गया है, इसने २०१५ में शुरू होने के बाद नवीनतम विज्ञापन चलाए हैं। वर्तमान में, फर्म ने आईसीओ जैसी परियोजनाओं के लिए विज्ञापनों को चलाने के लिए सैकड़ों अनुरोधों को बंद कर दिया है।

ब्लॉकफोलिओ लोड की गई सुविधाओं के साथ आता है। इसकी अन्य विशेषताओं में विश्वव्यापी औसत कीमतों के साथ-साथ ब्लॉकफोलियो सिग्नल सेवा को देखने की क्षमता शामिल है। सिग्नल सेवा ने क्रिप्टो परियोजनाओं के साथ साझेदारी करने की इजाजत दी है ताकि परियोजनाओं से सीधे क्रिप्टोकरेंसी पोर्टफोलियो ब्लॉकफोलिओ ऐप में विशेष अपडेट दिए जा सकें।

चेपिकैप के अनुसार, ब्लॉकफोलिओ २.० पर कुछ प्रमुख जानकारी में कई क्रिप्टो वेल्ट्स को ट्रैक करने की सुविधा होगी, जो कि पिछले संस्करण से अनुपलब्ध एक विशेषता थी।

The post क्रिप्टोकरेंसी पोर्टफोलियो मैनेजमेंट ब्लॉकफोलिओ ने की $११.५ मिलियन की फंडरेजिंग appeared first on OWLT Market.



from OWLT Market https://ift.tt/2yfsFJA
via IFTTThttps://ift.tt/2OlCCL9

Comments